• ग्राहक सेवा केन्द्र पर लगी भीड़,मीडियाकर्मियों ने बटवाए टोकन
ग्राहक सेवा केन्द्र पर लगी भीड़

कायमगंज
एसबीआई की ग्राहक सेवा केन्द्र पर जनधन योजना के खातों में पैसा आने की सूचना पर भीड़ एकत्र हो रही है। मीडिया के कर्मियों ने जब उस रूख किया तो भारी संख्या में भीड़ एकत्र थी। जागरूक मीडिया कर्मियों ने भीड़ को कन्ट्रोल करते हुए उनको दूरियां पर खड़ा किया। उसके बाद वहां पर पर्ची वितरण करा दिया। मीडिया ने इसकी सूचना कस्बा इंचार्ज दिनेश भारती को दी। मौके पर पहुंचे दिनेश भारती ने भीड़ का सामान्य दूरी रखने की हिदायत थी। उन्होंने भीड़ में एकत्रित महिलाओं व पुरूषों से कहा कि जिनको पर्चियां मिल गई हैं । वह अपने घर जाए पर्चियों पर समय व तारीख निर्धारित है उसी समय आएं।

  • पुत्री ने दी मॉ को मुखाग्नि
    कायमगंज
    एक परिवार में वृद्ध महिला का स्वर्गवास हो गया। इस परिवार मेें सिर्फ लड़कियां ही हैं। पुरूष नहीं हैं। बुजुर्ग मॉ को छोटी लड़की ने मुखग्नि दी।
    यह मामला नगर के मुहल्ला सदवाड़ा का है। स्व0सर्वेश वर्मा की पत्नी तृप्ति वर्मा अपने परिवार के साथ रहती थीं। बीमारी के चलते उनका स्वर्गवास हो गया। मुहल्लेवासियों की मदद से बुजुर्ग महिला को श्मशान घाट ले जा गया। बुजुर्ग महिला की तीन पुत्रियां हैं। सबसे छोटी पुत्री अक्षरा वर्मा ने आज शनिवार को अपनी मॉ को मुखग्नि देकर उनका अंतिम संस्कार किया
  • धर्मगुरूओं  के साथ पीस कमेटी की बैठक ।
    कायमगंज
    जनपद से लगे कन्नौज में बबाल को देखते हुए पुलिस ने कायमगंज तहसील के मुस्लिम समाज के धर्मवालों को बुलाकर पीस कमेटी की बैठक ली। बैठक में डीएम ने मानवेन्द्र सिंह ने आए हुए मुस्लिम धर्मगुरूओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
    कोतवाली कायमगंज में आज शनिवार को शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर तथा ग्रामीण अंचलों के मुस्लिम धर्मगुरूओं की बैठक ली। जिसमें डीएम मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि नमाज झुंड में अता न करें। सामाजिक दूरियां बनाएं रखें। बाहर से आए हुए लोगों की सूचना स्थानीय प्रशासन को उपलब्ध कराएं। अगर कोई बाहरी व्यक्ति आता हैं तो इसकी सूचना टोल फ्री नम्बर पर दें सकते हैं। कोरोना जैसी महामारी से भारत ही नहीं पूरा विश्व झेल रहा है। इसके लिए सबको सर्तक रहने की आवश्यकता है। कोई भी समाजसेवी लंच पैकिट राशन तथा अन्य खा। सामग्री नहीं बांटेंगे। वह खा। सामग्री प्रशासन को उपलब्ध कराएं। प्रशासन जरूरतमंदों तक उसे पहुंचांया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था को मध्येनजर ड्रोन कैमरे से निगरानी की जाएगी। बिना फालतू घूम रहे दोपहिया व चौपहिया वाहनों के चालान काटे जाएंगे। जैसी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उनके साथ पुलिस अधीक्ष डा0 अनिल कुमार मिश्रा,ज्वाइन्ट मजिस्टेट अमित आसेरी,सीओ राजवीर सिंह गौर,कोतवाली प्रभारी डा0 विनय प्रकाश राय के अलावा शहर तथा ग्रामीण अंचल के मुस्लिम धर्मगुरू मौजूद रहे।